370 का विरोध कर कांग्रेस ने आत्महत्या कर ली- अजय भट्ट

0
78


देहरादून। संवाददाता। चुनावी मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को पटखनी देने वाले सांसद अजय भट्ट का कहना है कि हरीश रावत हवाई नेता है और उन्हे उत्तराखण्ड की परम्पराओं तक का कोई ज्ञान नहीं है। भट्ट का कहना है कि अनुच्छेद 370 को कश्मीर से खत्म किये जाने का विरोध कर के कांग्रेस आत्महत्या कर चुकी है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और नैनीताल सांसद अजय भट्ट का कहना है कि वह अपने आप को भाग्यशाली मानते है कि जिन्हे कश्मीर से 370 हटाने के प्रस्ताव पर संसद में वोटिंग करने का अवसर मिला है। उनका कहना है कि अब कांग्रेस कहीं की नहीं रही है। 370 का विरोध कर उसने आत्महत्या कर ली है। उनका कहना है कि कांग्रेस के कुछ पढ़े लिखे नेताओं द्वारा इसका समर्थन भी किया गया है लेकिन पार्टी उनकी आवाज नहीं सुन सकी है।

उत्तराखण्ड की त्रिवेन्द्र सरकार अच्छा ही नहीं बहुत अच्छा काम कर रही है। अजय भट्ट का मानना है कि देवप्रयाग में लगाये जा रहे शराब प्लांट को त्रिवेन्द्र सरकार का काम बताकर दुष्प्रचार किया जा रहा है जबकि यह कांग्रेस सरकार का ही प्रस्ताव था। उनका कहना है कि हम यह शराब पहाड़ों में नहीं बेचेंगे बल्कि उसको बाहर भेजा जायेगा। उनका कहना है कि राज्य में युवाओं के लिए रोजगार के अवसर बढ़ रहे है कांई भी सरकार सभी को सरकारी नौकरी नहीं दे सकती है लेकिन केन्द्र सरकार द्वारा नौजवानों को स्वालम्बी बनाने के लिए कौशल विकास जैसी कई योजनाएं चलाई जा रही है जिससे पलायन रोकने में मदद मिलेगी।

सांसद बनने के बाद और नया प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने के बाद वह दून रहेगें या दिल्ली। इस सवाल के जवाब में वह कहते है कि वह भाजपा के कार्यकर्ता है कहीं भी रहे किसी भी पद पर रहे, भाजपा की मजबूती के लिए काम करते रहेंगे। क्योंकि वह फल की इच्छा के लिए नहीं कर्म करने के लिए काम करते है।

LEAVE A REPLY