कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को याद कर भावुक हुए फैन्स, कहा- ‘गजोधर भैया आप बहुत याद आओगे’

0
175

कॉमेडियन व अभिनेता राजू श्रीवास्तव दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही अस्पताल में भर्ती थे। राजू के लिए देश दुनिया से उनके फैन्स प्रार्थना कर रहे थे लेकिन राजू ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 58 की उम्र में राजू श्रीवास्तव ने अपनी आखिरी सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 10.20 मिनट पर राजू श्रीवास्तव ने अपनी आखिरी सांस ली थी। बता दें कि 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स दिल्ली में भर्ती करवाया गया था।

फैन्स दे रहे श्रद्धांजलि
ट्विटर पर ‘#rajusrivastava’, ‘AIIMS’ और ‘राजू श्रीवास्तव’ जैसे कीवर्ड ट्रेंड कर रहे हैं और सोशल मीडिया यूजर्स दिवंगत कॉमेडियन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई पोस्ट्स ऐसे देखने को मिल रहे हैं, जहां फैन्स राजू को याद कर रहे हैं और उन्हें आखिरी अलविदा कह रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव का करियर
गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव मनोरंजन उद्योग में 1980 के दशक के अंत से एक्टिव थे, लेकिन वह ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद लोकप्रिय हुए। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉबे टू गोवा’ और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में एक्टिंग की। राजू श्रीवास्तव ने ‘बिग बॉस’ सीजन तीन में भी भाग लिया था।राजू ने कॉमेडी की दुनिया में अपना एक अलग ही नाम कमाया था और घर घर से प्यार जीता था।

LEAVE A REPLY