तेलंगाना; आरक्षण समिति के अघ्यक्ष को प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीटा, मुकदमा दर्ज

0
123


दिल्ली। तेलंगाना में राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आरक्षण परिरक्षण समिति (नेशनल शिड्यूल कास्ट रिजर्वेशन परिरक्षण समिति) के अध्यक्ष करणी श्रीशैलम पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंगलवार को हमला हुआ था। जिसके बाद उन्होंने उस्मानिया विश्वविद्यालय के स्कॉलर पी अलेक्जेंडर और उनके सहयोगियों के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है।

मामला दोनों ओर से दर्ज किया गया है। अलेक्जेंडर ने भी शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि श्रीशैलम के समर्थकों ने उनपर पहले हमला किया था। मामले की जांच अभी जारी है।

बता दें घटना हैदराबाद स्थित एक प्रेस क्लब की है। जिस वक्त हमला हुआ तब श्रीशैलम गुरुकुल पाठशाला (तेलंगाना में एससी ध्एसटी के लिए आवासीय विद्यालय) में हो रही अनियमितता पर भाषण दे रहे थे।
करणी श्रीशैलम जब प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे तभी सामने से एक युवक उनके पास आ गया और उनपर हमला कर दिया। जब तक वह कुछ बोल पाते तब तक युवक उन्हें लात घूंसे मारने लगा। वहां मौजूद लोगों ने इसके बाद श्रीशैलम को घेर लिया और हमलावर को रोकने की कोशिश की।

जब लोगों ने श्रीशैलम को घेर कर बाहर निकाला तब हमलावर भी पीछे-पीछे आने लगा। हमलावर ने बाहर भी उनपर हमला किया। बाद में लोगों ने उसे मिलकर पकड़ा, तब जाकर मामला कुछ शांत हुआ।

LEAVE A REPLY