वसंत विहार तिहरा हत्याकांड; जांच भटकाने के लिए आरोपी साथ लाए थे आपत्तिजनक चीज

0
65


दिल्ली। अपराध शाखा के पुलिस अधिकारियों के मुताबिक प्रीति सेहरावत व मनोज भट्ट बेहद शातिर हैं। मनोज जब गुरुग्राम से वारदात को अंजाम देने दिल्ली आया तो वह अपने साथ एक आपत्तिजनक चीज लेकर आया था। यही वजह थी कि पुलिस की जांच नर्स खुशबू के प्रेम प्रसंग पर जाकर अटक गई थी। हालांकि बाद में पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया…

गिरफ्तार आरोपी

गौरतलब है कि मनोज अपने साथ कंडोम लेकर आया था। मनोज ने तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद खुशबू के पलंग पर ताकिए के नीचे कंडोम रख दिया था। आरोपी मनोज का कहना है कि उसने पुलिस की तफ्तीश को गुमराह करने के लिए ऐसा किया था। पुलिस ये समझे की खुशबू के दोस्त या किसी परिचित ने इस वारदात को अंजाम दिया है। दक्षिण-पश्चिमी जिले की तफ्तीश मंगलवार रात तक खुशबू के परिचितों के आसपास घूमती रही। पुलिस ने खुशबू के दोस्त को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

वसंत विहार में तिहरा हत्याकांड
आरोपी मनोज ने पूछताछ में बताया है कि घर में घुसते ही उसने टीवी ऑन करने को कहा था। उस दिन क्रिकेट वर्ल्ड कप का भारत-अफगानिस्तान के बीच मैच खेला जा रहा था। टीवी पर मैच से जुड़ा कार्यक्रम आ रहा था। मनोज ने टीवी की आवाज तेज करने को कहा।

वसंत विहार में तिहरा हत्याकांड

बुजुर्ग दंपती के घर के सामने ही तीन फ्लैट और हैं। उसने टीवी की आवाज इसलिए तेज कराई थी ताकि बाहर आवाज न जा सके। जाते वक्त आरोपी टीवी को बंद करके चले गए थे। आरोपियों ने पूछताछ में ये भी बताया कि जब वह वारदात को अंजाम देने आए थे तो दोनों अपने मोबाइल गुरुग्राम में ही घर छोड़ आए थे। रात भर इनका फोन नहीं चला तो इस पर पुलिस का संदेह और गहरा गया था।

वसंत विहार में तिहरा हत्याकांड

पुलिस अधिकारियों के अनुसार प्रीति ने करीब 15 दिन पहले ही वारदात की साजिश रच ली थी। हालांकि प्रीति व मनोज करीब डेढ़ वर्ष से ही किसी सॉफ्ट टारगेट की तलाश में थे। वारदात की रात आरोपी मनोज अपने कपड़े साथ लेकर आया था। वारदात के बाद उसने घर में कपड़े धोए और फिर कपड़े बदलकर वह वापस चला गया। सीसीटीवी फुटेज से पता लग रहा है कि आरोपी वारदात को अंजाम देने के लिए सफेद रंग की शर्ट पहनकर आया था। जबकि वारदात को अंजाम देने के बाद वह सफेद रंग की टी-शर्ट पहनकर गया था।

LEAVE A REPLY