तबरेज अंसारी हत्याकांड विरोध प्रदर्शन के दौरान बवाल, फोर्स तैनात

0
68

बाजार में मची भगदड़

आगरा। आगरा में सोमवार को तबरेज अंसारी हत्याकांड को लेकर विरोध प्रदर्शन के दौरान बवाल हो गया। विरोध प्रदर्शन कर रहे समुदाय विशेष के लोगों ने बाजार में दुकानें बंद कराने की कोशिश की, जिससे दुकानदार भड़क गए। 

देखते-देखते बाजार में पथराव होने लगा। भगदड़ मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर फोर्स पहुंच गई। पथराव कर रहे लोगों पर लाठियां फटकार कर खदेड़ा। स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई हैं। पुलिस बल तैनात किया गया है। झारखंड के सरायकेला में भीड़ द्वारा युवक तबरेज अंसारी की हत्या किए जाने के विरोध में सोमवार को समुदाय विशेष के लोगों ने जामा मस्जिद से कलक्ट्रेट तक जुलूस निकाला और प्रशासन को ज्ञापन दिया।

ज्ञापन देने के बाद लौटते वक्त जुलूस में शामिल युवकों ने मिश्रित आबादी वाले मंटोला के सदर भट्टी में दूसरे समुदाय की दुकानें बंद कराने की कोशिश की। इसका विरोध होने पर युवकों ने पथराव कर दिया। इससे हालात बिगड़ गए।  दुकानों में लूटपाट का भी आरोप है। इससे मिश्रित आबादी वाले इलाकों मंटोला, मीरा हुसैनी, वजीरपुरा में तनाव फैल गया। पुलिस तैनात है। बाजार बंद है। पुलिस का कहना है कि उपद्रवियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY