आजम खां के घर जाएंगे आज अखिलेश यादव

0
57


रामपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को सांसद आजम खां के घर जाएंगे। वह परिवार के लोगों से मुलाकात करेंगे। जानकारी लेंगे कि पुलिस प्रशासन की ओर से अब तक क्या क्या कार्रवाई की गई है।
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार रात को रामपुर आ गए। वह रात को हमसफर रिसोर्ट में ठहरे। लेकिन, शनिवार का कार्यक्रम उनका काफी व्यस्त है। वह आज हमसफर रिसोर्ट में ही धर्मगुरूओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह नगर पालिकाओं एवं नगर पंचायतों के अध्यक्षों से मिलेंगे। पंद्रह मिनट की मुलाकात के बाद अधिवक्ताओं से भेंट करेंगे।

साढ़े दस बजे महिला प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात करेंगे और ग्यारह बजे पुलिस द्वारा प्रताड़ित किए गए लोगों के परिजनों से मिलेंगे। पौने बारह बजे वह जौहर विश्वविद्यालय पहुंचेंगे, जबकि डेढ़ बजे विश्वविद्यालय से प्रस्थान करेंगे।

एक बजकर चालीस मिनट पर सांसद आजम खां के जेल रोड स्थित निवास स्थान पर पहुंचेंगे। दोपहर को पौने तीन बजे उर्दू गेट, तीन बजे रामपुर पब्लिक स्कूल इंटरनेशनल और इसके बाद बरेली सर्किट हाउस के लिए रवाना हो जाएंगे।

पहली बार आजम खां की गैरमौजूदगी में आए अखिलेश
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पहली बार सांसद आजम खां की गैरमौजूदगी में रामपुर आए हैं। हालांकि, वह आजम खां के समर्थन में जरूर आए हैं, लेकिन इस बार आजम खां ही उनके साथ नहीं हैं। इसके सपा के कई स्थानीय नेता भी कार्यक्रम से गायब रहे।

दरअसल, सांसद आजम खां के खिलाफ पुलिस प्रशासन ने शिकंजा कस दिया। भैंस चोरी से लेकर बकरी चोरी और किसानों की जमीन कब्जाने के मामले के मुकदमें दर्ज किए गए। किताबें चोरी का मामला भी काफी उठा था, जिसमें रिपोर्ट दर्ज हुई है। इसके अलावा आजम खां के समर्थकों एवं करीबियों पर भी पुलिस ने शिकंजा कस दिया।

सपा के कई स्थानीय नेता रामपुर से गायब हैं। ऐसे में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आजम खां के समर्थन में उतरे हैं और रामपुर आए हैं। लेकिन, इस बार आजम खां ही रामपुर में नहीं हैं। यहां तक कि आजम खां के करीबी स्थानीय सपा नेता भी अखिलेश यादव के कार्यक्रम से गायब हैं।

LEAVE A REPLY