चिन्मयानंद केसः छात्रा बोली-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म

0
57

बरेली। चिन्मयानंद पर यौन शोषण के मामले में छात्रा ने खुलासा करते हुए स्वामी चिन्मयानंद पर बड़ा आरोप लगाया है। उसने खुलासा किया है कि स्वामी ने उसका नहाते समय का वीडियो बनाया था। इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और बाद में कमरे के साक्ष्य गायब करा दिए।

छात्रा के ये भी आरोप है कि स्वामी की गलती की वजह से लोगों ने उससे रंगदारी मांगी। उसने मामले को लेकर 43 असली वीडियो एसआईटी को सौंपे हैं। वहीं उसके पिता का कहना है कि आपत्तिजनक वीडियो गायब है। उनकी मांग है कि मुकदमे में दुष्कर्म के साक्ष्यों को भी नष्ट करने की धाराएं बढ़ाई जाएं। छात्रा और उसके पिता ने एसआईटी की जांच पर भरोसा जताया है।

23 सितंबर को एसआईटी सौंपेगी जांच रिपोर्ट
सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर चल रही स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण की जांच रिपोर्ट एसआईटी 23 सितंबर को हाईकोर्ट में सौंपेगी। संभावना जताई जा रही है कि जांच रिपोर्ट पेश करने के दौरान छात्रा के 164 के बयान कोर्ट में दर्ज कराए जाएंगे। कोर्ट के निर्देश पर ही आगे की कार्रवाई होने की बात कही जा रही है। वहीं शाहजहांपुर में स्वामी पर शिंकजा कसा हुआ है।

छात्रा प्रकरण को लेकर राजनीतिक दलों के छात्र संगठनों ने भी साधी चुप्पी

छोटे-मोटे मामलों को लेकर आंदोलन करने वाले राजनीतिक दलों के छात्र नेता एसएस लॉ कॉलेज की छात्रा के साथ हुई घटना पर अभी तक चुप्पी साधे हुए हैं। इस मामले में एबीवीपी से लेकर एसएनयूआई, सपा छात्रसभा के नेताओं ने भी अब तक कोई बयान नहीं दिया है और न ही छात्रा से मिलना उचित समझा है। छात्र संगठनों के अध्यक्षों से बातचीत सहित खबर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY