आपत्तिजनक फोटो का आधार बनाकर झूठे आपराधिक मामलों में फंसाने वाली युवती गिरफ्तार

0
86

आरोपी युवती

गुरुग्राम। गुरुग्राम पुलिस ने शनिवार को एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए हनीट्रैप के मामले में 40 लाख रुपयों की मांग करने वाली 24 वर्षीय युवती को थाना सदर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। यह युवती लोगों के आपत्तिजनक फोटो को आधार बनाकर झूठे आपराधिक मामले में फंसाने की धमकी देकर युवती 40 लाख रुपयों की मांग कर रही थी। जब इसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस में की तो पुलिस ने युवती को पकड़ने की एक तरकीब निकाली। उन्होंने पीड़ित से कहा कि वह आरोपी युवती को 1 रुपये दे और पीड़ित ने ऐसा ही किया।

जब युवती पैसे लेने आई तब पुलिस ने उसे पकड़ लिया और 1 लाख रुपये व वारदात में प्रयोग किए गए मोबाइल को उसके पास से बरामद किया। पुलिस ने बताया कि गुरुग्राम सेक्टर-39 में पीड़ित की वर्कशॉप है। उसी के सामने एक महादेव पीजी है जिसमें रहने वाली एक युवती से युवक की दोस्ती हो गई। दोनों ने आपसी सहमति से संबंध भी बनाए।इसके बाद असली खेल शुरू हुआ। आरोपी युवती ने कहा कि उसके पास इनके बीच शारीरिक संबंध स्थापित किए जाने के फोटो हैं और इनके आधार पर वह युवक को झूठे दुष्कर्म के मामले में फंसा देगी।

अगर वह नहीं चाहता कि ऐसा हो तो उसे 40 लाख रुपये युवती को देने पड़ेंगे। जब युवक ने उससे कहा कि 40 लाख रुपये उसके पास नहीं हैं तो वह बोली कि 10 लाख रुपये अभी दे दो 30 लाख बाद में दे देना। इस तरह वह लगातार युवक को धमकाती रही। इसी से तंग आकर युवक ने पुलिस में शिकायत की और पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY