पिता ने अपने तीन साल के बेेेटे को उतारा मौत के घाट

0
87

हरियाणा। पानीपत की टीडीआई कॉलोनी में रोज-रोज शिक्षक पत्नी से हो रहे झगड़े से तंग आकर व्यक्ति ने अपने तीन साल के इकलौते बेटे को रस्सी से पंखे पर फंदा पर लटका दिया। इसके बाद उसने खुद भी फंदा लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन तभी रस्सी टूट गई और वो नीचे गिर गया। इसके बाद आरोपी ने खुद ही फोन कर पुलिस को वारदात की सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी व्यक्ति ने अपना जुर्म कबूलते हुए सारी दास्तां पुलिस को बयान कर दी है। वहीं सामान्य अस्पताल में पत्नी के बयान पर पुलिस ने कुल 9 लोगों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज करते हुए पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों का सौंप दिया।

आरोपी प्रमोद ने पांच साल पहले कुरुक्षेत्र के समालखी गांव की रहने वाली जेबीटी शिक्षिका साक्षी से लव मैरिज की थी। साक्षी पानीपत के ही शिव नगर के सरकारी स्कूल में अध्यापिका है। बाद में वे टीडीआई पानीपत में आकर रहने लगे थे। तीन साल पहले दोनों को एक बेटा हुआ जिसका नाम यश रखा गया।

समय के साथ-साथ दोनों पति-पत्नी के बीच वाद-विवाद बढ़ने लगा। पड़ोसियों के अनुसार दोनों के बीच काफी समय से मन मुटाव चल रहा था और आए दिन लड़ाई-झगड़े भी होते थे। अक्सर तालाक लेने की बात भी झगड़े में होती थी। बुधवार को भी पति-पत्नी में झगड़ा हुआ तो साक्षी स्कूल में अपनी ड्यूटी पर चली गई। घर में बेटा यश व प्रमोद ही थे।

प्रमोद ने पुलिस को बताया कि रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर उसने फैसला कर लिया था कि वह बेटे और स्वयं को खत्म कर देगा। पत्नी के स्कूल जाते ही उसने पहले बेटे को रस्सी से पंखे पर लटका दिया व फिर खुद फंदे पर लटक गया। लेकिन रस्सी टूट गई तथा वह बच गया।

LEAVE A REPLY