छात्रा का एक और वीडियो वायरल, सिम को लेकर सामने आई असलियत

0
86

फाइल फोटो

दिल्ली।  पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली छात्रा का एक और वीडियो वारयल हुआ है। यह वीडियो भी फिरौती मांगने के मामले से संबंधित है। इस वीडियो में गाड़ी में बैठे लोग मैसेज भेजने को लेकर आपस में बहस कर रहे हैं। वीडियो में पीड़िता और उसके तीन दोस्त दिखाई दे रहे हैं।

कार में पीछे की सीट पर बैठा युवक युवती पर नाराजगी जाहिर कर रहा है। वीडियो में किसी सोनू भैया का नाम लेते दिखाई दे रहा है। वह कह रहा है कि जिस सिम से मैसेज किया गया है, उसमें जिसकी आइडी लगी होगी उसे तो पुलिस पकड़ ही लेगी। इस पर युवती पलटवार करती है और कहती है कि वह किसी का भी सिम चोरी कर लेते।

फिर युवक कह रहा है कि लखनऊ या बरेली से भी किसी का सिम चोरी कर लेते तो क्या वाट्सएप नहीं बनता। इस पर युवती कह रही है कि चोरी कर लेते तो ज्यादा ठीक था, पकड़े तो नहीं जाते। वहीं कार में आगे बैठा युवक कह रहा है कि इसकी जरूरत ही क्या थी, मैसेज किए ही क्यों गए थे, इस पर पीछे बैठे युवक कहता है कि उसका इसमें नाम आ रहा है। यह वीडियो भी गाड़ी ड्राइवर ने ही अपने मोबाइल के कैमरे से बनाया था।

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद को 22 अगस्त को पांच करोड़ रुपये का मैसेज भेजा गया था। वीडियो सामने आने के बाद स्वामी चिन्मयानंद के वकील ओम सिंह ने उस पर साजिश रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि छात्रा अपने साथियों के साथ जिस गाड़ी में फिरौती वाला मैसेज भेजे जाने की बात कह रही है, उसमें वह यह भी कह रही है कि मैं तो मोदी का भी सिम चोरी कर सकती हूं।

वकील ने आगे कहा कि जरा सोचो जो छात्रा मोदी का सिम चोरी करने की हिम्मत रखती है तो वह क्या नहीं कर सकती। उन्होंने बताया कि छात्रा अपने वायरल दो वीडियो में अपने आप को एक वर्ष से शारीरिक शोषण की बात कह रही है, लेकिन उसके फोटो जो उसने खुद अपने फेसबुक पर अपलोड किए हैं, उसमें वह कहीं से भी पीड़ित नजर नहीं आ रही है।

उन्होंने कहा कि स्वामी को बदनाम करने, उनसे रुपये मांगने का षड्यंत्र काफी समय से कई लोगों के बीच चल रहा था। उन्होंने बताया कि छात्रा ने स्वामी के नजदीक जाने की कई बार कोशिश की और इसमें वह कामयाब हो गई और षड्यंत्र कर स्वामी को फंसा दिया। ओम सिंह ने बताया कि पीड़ित छात्रा नहीं बल्कि स्वामी चिन्मयानंद हैं और यह छात्रा उन्हें एक वर्ष से ब्लैकमेल कर रही थी।

LEAVE A REPLY