बदरीनाथ: युवकों के साथ कहासुनी में दुकानदार ने लाइसेंसी पिस्टल से झोंके फायर, विरोध में धाम में बाजार बंद

0
76

Badrinath Dham altercation with youth in shop shopkeeper opened fire with his licensed pistol

कपड़े लेने दुकान में आए स्थानीय युवकों के साथ हुई कहासुनी में दुकानदार ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर झोंके। मामला रात को करीब 11 बजे का बताया जा रहा है। शनिवार को मामला सामने आने के बाद बदरीनाथ थाना पुलिस ने आरोपी दुकानदार विनीत को पूछताछ के लिए बुलाया है।

दुकान में गए स्थानीय युवाओं की तहरीर पर पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में शीघ्र की मांग को लेकर बदरीनाथ के स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने थाना परिसर में प्रदर्शन कर मामले में शीघ्र कार्रवाई की मांग की है। धाम में दुकानें भी बंद करवाई गई हैं।

नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक रेखा यादव पहुंची बदरीनाथ
यात्रा व्यवस्थाओं का जायजा लेने बदरीनाथ पहुंची जनपद की नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक रेखा यादव से भी स्थानीय लोगों ने कार्रवाई की मांग की। जिस पर एसपी ने दुकानदार के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई करने की बात कही है। इधर, पुलिस उपाधीक्षक प्रमोद शाह ने बताया कि बदरीनाथ धाम में जीएमवीएन रोड पर स्थित दुकानदार विनीत के पास कुछ स्थानीय लोग खरीदारी के लिए गए।

यहां उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी हुई, जिसके बाद दुकानदार विनीती ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से हवा में फायर झोंके। पिस्टल को सीज कर इसके लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, आरोपी दुकानदार ने भी स्थानीय युवाओं पर छेड़खानी का आरोप लगाकर आत्मरक्षा में हवाई फायर करने की बात कही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

LEAVE A REPLY