ऋषिकेश-गंगोत्री हाइवे पर टिहरी से दिल्ली जा रही कार खाई में गिरी, एक की मौत, एक गंभीर घायल

0
4944

टिहरी। उत्तराखंड के टिहरी में बुधवार शाम दर्दनाक हादसा हो गया। ऋषिकेश-गंगोत्री हाइवे पर टिहरी के कीर्तिनगर से दिल्ली जा रही एक कार नरेंद्रनगर के पास बगड़धार में अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस दौरान कार सवार महिला की मौत हो गई। वहीं, चालक गंभीर हालत में बताया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार, बुधवार शाम करीब 4.30 बजे कार संख्या डीएल 9 सी आर-7229 बगड़धार के पास अनियंत्रित होकर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। थानाध्यक्ष मनीष उपाध्याय ने बताया कि कार में दो लोग सवार थे। 

हादसे में एक महिला आरती सेमवाल (37) की मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि चालक चंद्र प्रकाश भट्ट गंभीर रुप से घायल हो गया है। चालक को नरेंद्रनगर के श्रीदेव सुमन संयुक्त चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर एम्स ऋषिकेश रेफर किया है। जानकारी के अनुसार, महिला लिफ्ट लेकर दिल्ली के कार सवार के साथ देहरादून जाने के लिए निकली थी। कार सवार महिला के गांव का ही है।  

एनएच-58 बन्द 
हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस के अनुसार, एनएच-58 बन्द होने के कारण वाहन कीर्तिनगर से वाया टिहरी होते हुए ऋषिकेश से होकर दिल्ली जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही हादसा हो गया। 

बता दें कि बीती रात टिहरी जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुई झमाझम बारिश से 12 ग्रामीण सड़क बंद हो गई हैं। हालांकि सड़क खोलने के लिए लोनिवि, पीएमजीएसवाई ने जेसीबी लगा दी है, लेकिन दिनभर रुक-रुककर हो रही बारिश के कारण सड़क से मलबा और बोल्डर हटाने में दिक्कत आ रही है। जिला आपदा कंट्रोल रूम से बताया कि बंद चल रही सभी सड़कों को खोलने के लिए जेसीबी लगाई गई है।

LEAVE A REPLY