फर्जी इन्वेस्टमेंट कम्पनी चलाने वाला गिरफ्तार

0
93


देहरादून। संवाददाता। उत्तरकाशी में फर्जी इन्वेस्टमेंट कम्पनी बनाकर लाखों की ठगी करने वाले एक शातिर को पुलिस ने आज सुबह गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी राजधानी देहरादून में भी आईपीएल में खिलाने के नाम पर ठगी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। आरोपी का सहआरोपी भाई फरार है जिसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद उत्तरकाशी पुलिस की पुरोला थाना पुलिस को बीेते दिनों सूचना मिली कि एक व्यक्ति अंकित रावत द्वारा क्षेत्र में फर्जी इन्वेस्टमेंट कम्पनी बनाकर लाखों की ठगी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। इस फर्जीवाड़े की सूचना मिलते ही पुरोला थाना पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी पकंज शातिर किस्म का ठग है जो देहरादून में भी आईपीएल में खिलाने के नाम पर 70 लाख की ठगी को अंजाम दे चुका है।

इस पर थाना पुलिस द्वारा उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया गया। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर आज सुबह पुलिस ने मामले में संलिप्त अपराधियो की धरपकड़ हेतू अभियान चलाया। धरपकड़ की कार्यवाही के दौरान पुलिस ने मामले का मुख्य आरोपी अंकित रावत को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका सहआरोपी भाई फरार होने में सफल रहा जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपियों द्वारा उत्तरकाशी में फर्जी इन्वेस्टमेंट कम्पनी बनाकर 55 लाख की ठगी को अंजाम दिया गया है।

LEAVE A REPLY