सात पेटी अवैध शराब के साथ युवक गिरफ्तार

0
65


विकासनगर। बाजार चैकी पुलिस ने कैनाल रोड पर चेकिंग के दौरान कार सवार युवक को 58 बोतल अंग्रेजी और 26 बोतल देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट में मुकदमा किया है। पुलिस ने आरोपित की कार सीज कर दी है।

बाजार चैकी प्रभारी दीपक मैठानी और दारोगा प्रमोद कुमार ने चेकिंग के दौरान कैनाल रोड सहारनपुर बस अड्डे के पास कार चालक को रोका। पुलिस चेकिंग देखकर कार चालक भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। तलाशी लेने पर कार से सात पेटी अंग्रेजी व देशी शराब हिमाचल व हरियाणा ब्रांड बरामद हुई। पुलिस ने कार चालक अंकित पुत्र रामानंद निवासी चिरंजीवपुर विकासनगर को आबकारी एक्ट में गिरफ्तार कर लिया और कार को सीज कर दिया।

कोतवाल महेश जोशी के अनुसार आरोपित हरियाणा व हिमाचल से सस्ती कीमतों पर शराब खरीदकर विकासनगर, सहसपुर, सेलाकुई व आसपास के क्षेत्रों में महंगे दामों पर बेचता है।

चुनाव के चलते 16 आरोपित भेजे जेल

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चलाए जा रहे अभियान के क्रम में कोतवाली की पुलिस ने अब तक 16 आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। कोतवाली की पुलिस ने अभी तक एनडीपीएस एक्ट में तीन, जुआ अधिनियम में छह, आबकारी अधिनियम में तीन और शस्त्र अधिनियम में चार आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा है। एसएसआइ नरोत्तम बिष्ट के अनुसार नशा व जुआ के खिलाफ पुलिस का अभियान गतिमान है।

LEAVE A REPLY