आढ़ती से हुई लाखों की लूट मामलें में तीन गिरफ्तार

0
75


हरिद्वार। संवाददाता। ज्वालापुर की हरिलोक कालोनी में आढ़ती से हुई लाखों की लूट मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने तीन बदमाशों को लूटे गये रूपयोंए धारदार हथियारों व लूट में प्रयुक्त स्कूटी सहित गिरफ्तार किया है।

हरिद्वार पुलिस कप्तान जन्मंजय खंडूरी ने बताया कि हरिलोक कालोनी निवासी सचिन अग्रवाल का अनाज मंडी ज्वालापुर में आढ़त का कारोबार है। बुधवार रात सचिन हर रोज की तरह करीब आठ बजे बहादराबाद और सलेमपुर के दुकान दारों से रूपये एकत्र कर अपनी स्कूटी से घर पहुचें। घर के पास स्कूटी खड़ी कर जब वह अन्दर जाने लगे तो इस दौरान स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने उनका रूपयों से भरा बैग लूट लिया। घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो उन्होने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस टीमों को आज सुबह सूचना मिली कि जिन लुटेरों ने हरिलोक कालोनी में लूट की वारदात को अंजाम दिया है वह तीनों लोग आज फिर किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से बहादराबाद की तरफ जा रहे है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने रेगुलेटर पुल के समीप चैंिकंग अभियान चला दिया।

चैकिंग के दौरान स्कूटी सवार तीन संदिग्ध लोग आते हुए दिखायी दिये। पुलिस ने जब उन्हे रोकना चाहा तो वह भागने लगे। इस पर उन्हे घेर कर दबोचा गया। तलाशी के दौरान पुलिस ने उनके पास से डेढ़ लाख की नगदी व दो चाकू बरामद किये। इस पर जब स्कूटी चैक की गयी तो उसमें रखी 1 लाख 61 हजार की नगदीए पास बुक व मोहर बरामद हुई। थाने लाकर की गयी पूछताछ में उन्होने हरिलोक कालोनी में की गयी लूट स्वीकार करते हुए अपना नाम मोण् फाजिलए जुबेर व आमिर हुसैन निवासी ज्वालापुर बताया। पुलिस ने सभी को सम्बन्धित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY