अमेरिका से उत्तराखंड लौटी महिला की अचानक मौत, मचा हड़कंप

0
263

देहरादून। कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच उत्तराखंड में अमेरिका से लौटी एक महिला की मौत से हड़कंप मच गया। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम महिला के घर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है। हालांकि अभी तक मौत की वजह साफ नहीं हुई है लेकिन विभाग को आशंका है कि कहीं महिला की मौत कोरोना के से न हुई हो।
जानकारी के अनुसार, हरिद्वार के शिवालिक नगर में बीएचईएल में रिटायर्ड अधिकारी और उनकी पत्नी हाल ही में अपनी बेटी से मिलने अमेरिका गए थे। करीब 15 दिन पहले ही वे यहां वापस लौटे थे।

शनिवार शाम को अचानक महिला की तबीयत खराब हो गई और उनकी मौत हो गई। परिवार वालों का कहना है कि अमेरिका से लौटने के दौरान एयरपोर्ट पर दंपती की स्क्रीनिंग हुई थी।

इसके बाद से ही वे दोनों ठीक थे। शनिवार को उनकी तबीयत खराब हुई थी। हालांकि अभी इस विषय में कोई भी अधिकारी स्पष्ट बोलने को तैयार नहीं है। प्रशासन की टीम का कहना है कि अभी जांच की जा रही है। पूरी जांच के बाद ही इसमें कुछ कहा जा सकता है।

ब्राजील से पहुंचे दो यूवकों की नहीं हुई जांच
एक तरफ जहां कोरोना को लेकर इतनी एहतियात बरती जा रही है। वहीं, हल्द्वानी में ब्राजील से पहुंचे दो यूवकों की जांच न करने का मामला सामने आया है। जनता कर्फ्यू के चलते पूरे शहर में कोई पुलिस या आला अधिकारी नहीं दिख रहे हैं।

इसी बीच ब्राजील से दो युवक यहां पहुंचते तो किसी ने भी न तो उनकी चेकिंग की और न ही उनकी स्क्रीनिंग हुई। वहीं, आनंदपुर के जंगल मे आज सुबह कोई पोल्ट्री फार्म संचालक 4000 चूजे छोड़ गया। स्थानीय लोगों में इन चूजों को लेकर तमाम तरह की भ्रांतियां फैली हैं

LEAVE A REPLY