दस दिन बाद भी नहीं हुए दुष्कर्म पीड़िता के बयान दर्ज

0
70


देहरादून। ससुर के द्वारा दुष्कर्म की शिकार हुई पीड़िता का राजपुर पुलिस दस दिन बाद भी मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज नहीं करा सकी है। शुक्रवार को पीड़िता ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर जल्द बयान दर्ज कराए जाने का आग्रह किया है।

बता दें कि पीड़िता की शादी वर्ष 2010 में कैनाल रोड पर रहने वाले एक परिवार में हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि परिवार के लोग दहेज मांगने के साथ ही उसे प्रताड़ित भी करते रहे, लेकिन वह शादी बचाने के लिए सबकुछ सहती रही। पति के कुछ और महिलाओं से नाजायज संबंध का भी उसने आरोप लगाया।

पीड़िता का आरोप है कि ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और गर्भवती होने के बाद पति ने उसका गर्भपात करा दिया। मामले में बीते 25 दिसंबर को ससुर व पति समेत अन्य ससुरालियों पर दुष्कर्म, गर्भपात कराने आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। पुलिस ने कोर्ट में अवकाश के चलते उसे दो जनवरी को बयान के लिए बुलाया था, लेकिन शुक्रवार तक बयान दर्ज न होने पर उसने अपने अधिवक्ता आलोक घिल्डियाल के जरिए डीएम से जल्द बयान कराने का अनुरोध किया है।

मीटू पीड़िता ने की मकान मालिक की शिकायत

भाजपा नेता संजय कुमार पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर सियासी खेमे में भूचाल लाने वाली युवती ने अब मकान मालिक पर घर खाली करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। पुलिस अधिकारियों ने इस पर पीड़िता को मदद का भरोसा दिलाया है।

वहीं शुक्रवार को सोशल मीडिया पर चर्चा आम रही कि पीड़िता ने पुलिस के समक्ष अपने बयान दर्ज करा दिए हैं, लेकिन एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने इससे साफ इन्कार करते हुए कहा कि युवती शुक्रवार को किसी से नहीं मिली और न ही उसने बयान दर्ज कराए। उसने कुछ दिन पहले यह कहा था कि वह जल्द ही अपने अधिवक्ता के माध्यम से आएगी, तब अपने बयान दर्ज कराने के साथ मुकदमा कराएगी। तब से वह पुलिस आफिस नहीं आई।

LEAVE A REPLY