भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरक्षण बिल के स्वागत में की आतिशबाजी

0
97


ऋषिकेश। सवर्णों को दस प्रतिशत आरक्षण दिए जाने पर भाजपा मंडल मुनिकीरेती ने खुशी जताते कैलाश गेट पर आतिशबाजी की। वहीं, विकासनगर में आप कार्यकर्ताओं ने धरना दिया।

कैलाश गेट में आतिशबाजी के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई भी बांटी। इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष राकेश सेंगर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच देश के विकास की राह साफ कर रही है। सरकार के इस फैसले से उत्तराखंड को सबसे ज्यादा लाभ मिलेगा।

इस मौके पर भगवती काला, अनिल बडोला, दिनेश कोठियाल, जय प्रकाश कोठारी, राधा कृष्ण रयाल, विनोद कुकरेती, संजय बहुगुणा, आकाश सकलानी, शुभम बेलवाल, सुरेश परमार, मीनाक्षी जोशी, सुनीता खंडूरी, मंजू नेगी, नवीन आर्य, दिनेश भट्ट, रघुवीर राठौर, मुकेश सैनी आदि मौजूद रहे।

मांगों को लेकर आप का धरना जारी

12 सूत्रीय मांगों को लेकर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं का विकासनगर तहसील में धरना व क्रमिक अनशन जारी है। धरने पर बैठे पदाधिकारियों ने कहा कि 20 दिसंबर से तहसील में धरना देने के बाद भी कोई सक्षम अधिकारी उनकी बात सुनने नहीं आ रहा है। इस बात को लेकर कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।

ज्ञापन में मांग की कि संवेदनशील प्रकरण व जनहित की मांगों का संज्ञान लेकर सक्षम अधिकारी को अनशनकारियों से वार्ता के लिए भेजा जाए। जिलाध्यक्ष संदीप दुबे ने कहा कि जल्द ही मांगों की सुनवाई न होने पर आंदोलन तेज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY