जनता मोदी सरकार से चाहती है छुटकारा- प्रीतम सिंह

0
75


देहरादून। संवाददाता। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने आज मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार से पूरे देश के लोग परेशान है। केन्द्र सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को पूरी तरह से तबाह कर दिया है। लोग अब मोदी सरकार से छुटकारा चाहते है।

कांग्रेस भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान जनता को अच्छे दिन का भरोसा दिलाया था लेकिन अब लोग स्वंय को ठगा सा महसूस कर रहे है। भाजपा ने जो वायदे देश की जनता से किये थे उनमें से एक भी वायदा पूरा नहीं किया है। सरकार अपनी नाकामियों पर पर्दा डालने के लिए अब इधर उधर की बातें कर रही है। सौ दिन में विदेशों में जमा काला धन वापस लाने में असफल रही मोदी सरकार द्वारा अपनी असफलता को छिपाने के लिए नोटबंदी जैसे आत्मघाती निर्णय लिये गये और इसे काले धन पर सर्जिकल स्ट्राइक के तौर पर पेश किया गया।

जबकि नोटबंदी के कारण व्यापार उघोगों से लेकर आम आदमी तक को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। हर साल दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देने का वायदा करने वाली भाजपा सरकार ने दो लाख लोगों को भी रोजगार नहीं दिया और कौशल विकास के नाम पर बेरोजगारों को चाय पकोडे़ बेचने की सलाह दी जाती रही। जीएसटी ने छोटे से लेकर बड़े व्यापारियों तक का जीना मुश्किल कर दिया। उन्होने कहा कि भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी से लोग परेशान है, किसान आत्महत्याएं कर रहे है और मोदी सरकार अब सेना के शौर्य पर राजनीति कर रही है।

उन्होने कहा कि 16 फरवरी को दून के परेड ग्रांउड में होने वाली राहुल गांधी की रैली एक ऐतिहासिक रैली होगी। जिसमें बड़ी संख्या में प्रदेश भर से लोग भाग लेंगे। उन्होने कहा कि राहुल गांधी की इस रैली को लेकर युवाओं में भारी उत्साह है उन्होने कहा कि कांग्रेस इस चुनाव में 2009 का प्रदर्शन दोहरायेगी और सभी पांच सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होने कहा कि पांच साल में भाजपा और मोदी का सच जनता जान चुकी है वह भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकने को तत्पर है।

LEAVE A REPLY