किट्टी ठगी की शिकार महिलाओं का सीएम आवास कूच, लेकिन पुलिस ने पहले ही रोका

0
94


देहरादून। संवाददाता। करोड़ों की किट्टी ठगी के आरोपियों की पेशी होने की सूचना पर आज फिर पीड़ित पक्ष के लोग न्यायालय परिसर में जमा हो गये। आरोपियों की अगली तारीख लग जाने पर गुस्सायी भीड़ ने सीएम आवास कूच किया जिन्हे पुलिस ने हाथीबड़कला स्थित बैरिकेटिंग पर रोक लिया। इस दौरान पीड़ितों की पुलिस से हल्की फुल्की झड़पें भी हुई।

बता दें कि घंटाघर के समीप एमडीडीए काम्पलेक्स में एक दम्पत्ति किट्टी संचालन का काम किया करते थे। इसके चलते क्षेत्र की महिलाओं ने उनके किट्टी में करोड़ो रूपये जमा किये थे। किट्टी के भुगतान का समय आया तो दम्पत्ति अपनी दुकान को बंद कर लापता हो गये। जिसके कई दिनों बाद 6 जून को कुछ पीड़ित महिलाओं द्वारा उन्हे राजपुर रोड के एक रिसार्ट पर घेर लिया गया। मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो वह किट्टी संचालक पति पत्नी को शहर कोतवाली ले आयी। जहंा से पुलिस ने उन पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया था। बताया जा रहा है कि इस मामले आज आरोपियों की न्यायालय में पेशी थी।

पेशी की खबर सुनकर पीड़ित महिलाओं का न्यायालय परिसर में जमघट लग गया। लेकिन पुलिस की चैकसी व आरोपियों की दूसरी तारीख लग जाने से गुस्सायी भीड़ ने फिर सीएम आवास कूच का मन बनाया। जहंा उन्हे पुलिस ने हाथीबड़कला बैरिकेंटिंग पर ही रोक दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान पीड़ित महिलाओं की पुलिस से झड़प भी हुई है।

LEAVE A REPLY