रावण गैंग के तीन शार्प शूटरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
69


देहरादून। संवाददाता। महाराष्ट्र में संचालित रावण गैंग के तीन शार्प शूटरों को पुलिस ने कल देर रात प्रेमनगर क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। आरोपी लूट की योजना बना रहे थे जिनके पास से पुलिस ने घातक हथियार व बाइक भी बरामद की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती ने बताया कि पिछले दिनों सूचना मिली थी कि दून में कोई बाहरी गैंग सक्रिय है जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक मे है। सूचना से सभी थाना प्रभारियों को अवगत कराकर पुलिस ने लगातार चैकिंग अभियान चलाया। इस दौरान कल देर रात थाना प्रेमनगर पुलिस को सूचना मिली कि जेल के समीप एक सुनसान स्थान पर कुछ लोग लूटपाट की योजना बना रहे है।

सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मौके पर दबिश देकर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने दो पिस्टल, एक तमंचा, 16 कारतूस, बाइक, सात मोबाइल व 10 सिम भी बरामद किये है। गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में अपना नाम अक्षय प्रभाकर संावले, दिनेश पुकराज व आकाश गणेश पंवार बताया। उन्होने बताया कि वह महाराष्ट्र मे ंसक्रिय रावण गैंग के सदस्य है।

जो पिछले दो सालों से अपनी पहचान छिपाकर अलगकृ अलग शहरों में रह रहे है। उन्होने बताया कि प्रेमनगर में रहने के दौरान जब उनके पैसे खत्म हो गये तो उन्होने लूट की योजना बनायी थी। बताया कि महाराष्ट्र पुलिस ने हमारे खिलाफ मकोका के तहत मुकदमा भी दर्ज किया है जिसके चलते जमानत होना संभव नहीं है। आरोपियों का कहना था कि गैंग लीडर अनिकेत भाव रावण कि बीते वर्ष किसी दूसरे गैंग द्वारा हत्या कर दी गयी थी।

LEAVE A REPLY