कोरियर कंपनी में हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा

0
66


देहरादून। रविवार देर रात नेहरूकालोनी स्थित मिंत्रा कोरियर कंपनी के कार्यालय में हुई लाखों की लूट का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने मात्र कुछ घंटो के भीतर ही दो लुटेरों को हजारों की नगदी, घटना में प्रयुक्त बाइक व तमंचे सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लुटेरो के तीन साथी फरार है जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

एस.पी.सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि रविवार रात दून यूनिवर्सिटी रोड स्थित मिंत्रा कोरियर कंपनी के मैनेजर विष्णुकान्त शुक्ला ने पुलिस को सूचना दी कि कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा ऑफिस में घातक हथियारों के बल पर लाखों की लूट को अंजाम दिया गया है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पड़ताल शुरू कर दी। घटना की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर थाना नेहरू कॉलोनी एवं एसओजी की संयुक्त टीम गठित की गयी।

इस बीच घटना के खुलासे में जुटी पुलिस टीम को सूचना मिली की उक्त घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति मोहित वर्तमान में भंडारीबाग में किराए पर रह रहा है जिस पर पुलिस टीम द्वारा बताये गये स्थान पर दबिश देकर मोहित को हिरासत में ले लिया। मोहित द्वारा घटना को अंजाम देने की बात कबूल की गई एवं मोहित के कब्जे से एक तमंचा 12 बोर व 32000 रुपए बरामद हुए। मोहित द्वारा बताया गया कि उसके चार साथी और है जो सहारनपुर में है। टीम ने मोहित की निशानदेही घटना में सम्मिलित अन्य अभियुक्त शुभम को गिरफ्तार कर लिया जिसके पास से भी घटना में प्रयुक्त बाइक व लूटे गये 28000 रुपए बरामद हुए। घटना में शामिल सोनित, राहुल व मोनू के घटना में शामिल होने की बात पता चलते ही पुलिस ने उनके ठिकानों पर दबिश दी लेकिन वह फरार होने में सफल रहे। पुलिस के अनुसार मोहित व शुभम उक्त कोरियर कम्पनी में नौकरी कर चुके है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से 60 हजार की नगदी, घटना में प्रयुक्त बाइक, तमंचा व पांच कारतूस बरामद किये है।

LEAVE A REPLY