सुरक्षा बलों ने किया पुंछ में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, हाईवे पर तबाही की साजिश नाकाम

0
162

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मंगलवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सुरक्षा बलों ने पुंछ जिले में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ करते हुए भारी मात्रा में विस्फोटक उपकरण और एक वायरलेस सेट जब्त किया।

अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को सुरनकोट के जंगल में संदिग्ध लोगों की आवाजाही के बारे में ग्रामीणों की सूचना के बाद तलाशी अभियान चलाया गया था। अधिकारियों ने कहा कि 7 आईईडी, गैस सिलेंडर और एक वायरलेस सेट को धिर के जंगल में खाली पड़े ठिकाने से जब्त किया गया। हालांकि किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि यह ऑपरेशन भारतीय सेना और पुलिस ने संयुक्‍त रूप से चलाया और वे सोमवार सुबह इस इलाके में घुसे थे। अब तक किसी भी संदिग्ध आतंकवादी को पकड़ा नहीं गया है। अधिकारियों ने कहा कि ऑपरेशन अभी भी जारी है।

जम्मू-राजौरी हाईवे पर थी तबाही की कोशिश

उधर, जम्मू-राजौरी हाईवे पर आतंकियों द्वारा विस्फोटक लगाकर बड़ी तबाही को अंजाम देने की साज़िश को सेना की क्विक रिएक्शन टीम ने नाकाम कर दिया। राजौरी टाउन से 12 किलोमीटर दूर जम्मू हाईवे पर सेना की पेट्रोलिंग पार्टी ने 2 जगहों पर विस्फोटक लगे होने पर सुबह 9 बजे गाडियों की आवाजाही रोककर बड़ी सावधानी से बिना किसी नुकसान के दोनों IED को नाकाम कर दिया।

LEAVE A REPLY