गठबंधन की पराजय का शंखनाद मुरादाबाद से होगा- अमित शाह

0
123

मुरादाबाद।   भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मुरादाबाद में विजय संकल्प रैली के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा पश्चिम का चुनाव प्रचार मुरादाबाद से शुरू हो रहा है और बीजेपी ने संकल्प किया है कि गठबंधन की पराजय का शंखनाद मुरादाबाद से ही होगा।

शाह ने कहा मैं गठबंधन से पूछना चाहता हूं कि आपका प्रत्याशी कौन है। हमारा तो तय है। दूसरी ओर ना नेता है, ना नीति है, न सिद्धान्त है। केवल स्वार्थ के गठबंधन हैं। आगे जोड़ते हुए शाह ने कहा 15 साल से उत्तर प्रदेश में पुलिस गुंडों से डरती थी। अब पुलिस से गुंडे डरते हैं। करोड़ों रुपए की जमीन भूमाफियाओं से मुक्त कराई गई।

शाह ने कहा दो साल हो गए किसी की मजाल नहीं कि मां बेटी के सामने आंख उठा कर देख पाए। यूपी में ऐसा शासन है जो बड़े-बड़े तीस मार खां बन कर चलते थे आज वो पुलिस स्टेशन जा कर कहते हैं कि दरोगा जी अरेस्ट कर लो, हमारा एनकाउंटर ना हो जाएगा। भाजपा की सरकार में किसी की हिम्मत नहीं कि दंगे करे या जनता को परेशान करे। नेतृत्वहीन गठबंधन देश का विकास नहीं कर सकता। 10 साल तक आलय, माल्या, जमालिया किसी के भी घर घुस जाते थे।

अमित शाह बोले मोदी जी के आने के बाद आतंकवाद खत्म किया। आतंकवादियों ने हमला किया। सोचा मौनी बाबा की सरकार है, लेकिन हमने घर मे घुसकर मारा। इस पर भी विपक्ष सेना के सौर्य पर सवाल करता है। एयर स्ट्राइक का श्रेय सेना को जाता है। इससे पहले सेना के जवानों पर हमले का बदला केवल अमेरिका और इजराइल लेते थे। अब हम भी उस सूची में शामिल हो चुके हैं। हमले के बाद पूरा पाकिस्तान सदमे में है। और बुआ, भतीजा और राहुल बाबा भी सदमे में। शाह ने कहा, ऐसा लगता है जैसे उनके चचेरे भाई मर गए हों। सैम पित्रोदा राहुल बाबा को एडवाइस करें। भाजपा की नीति स्पष्ट है। जो सेना पर गोली चलाएगा उस पर गोली चलेगी। देश में चुनाव होने जा रहा है। ऐसे वक्त में देश को ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जिसके शपथ लेते ही देश के दुश्मनों की सांसें बैठ जाएं।

LEAVE A REPLY