सोनभद्र हिंसाः प्रियंका के घटना वाली जगह जाने से पहले धारा 144 लागू, यूपी विधानसभ में हंगामा

0
205


सोनभद्र। विधानसभा में शुक्रवार को भी सोनभद्र मुद्दे पर हंगामें का महौल रहा। सदन शुरू होते ही, विपक्षियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। वहीं मुख्यमंत्री ने सदन को संबोधित करते हुए कहा कि सोनभद्र मामले की जांच कमेटी से कराई जाएगी। इस मामले में पीड़ितो न्याय दिया जाएगा, जबकि दोषियों को हम कड़ी सजा दिलाएंगे।
इस दौरान सदन में हंगामा चलता रहा। स्थिति बिगड़ते देख अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने सदन को 40 मिनट के लिए यानी 12 बजे तक के लिए स्थागित कर दिया।

वहीं प्रियंका गांधी के सोनभद्र जाने से पहले वहां धारा 144 लागू कर दी गई है। वे वहां पीड़ितों के परिवार से मिलने पहुंची है।

सोनभद्र ने डीएम ने धारा 144 लागू की
सोनभद्र जिले के घोरावल कोतवाली क्षेत्र के उभ्भा गांव में भूमि विवाद को लेकर हुई गोलीबारी के बाद खुफिया एजेंसी से जिला प्रशासन को इनपुट मिला है, कि कुछ नेता घटनास्थल पर पहुंच कर माहौल को बिगाड़ने का प्रयास करने वाले हैं। इसको देखते हुए डीएम ने जिले में धारा 144 लागू कर दी है।

डीएम अंकित कुमार अग्रवाल ने कहा कि जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के मद्देनजर धारा 144 लागू की गई है। किसी नेता को घटनास्थल पर नही जाने दिया जाएगा। एसपी सलमान ताज पाटिल ने कहा कि जिले से सटे जिलों और प्रदेश के बॉर्डर पर फोर्स अलर्ट कर दी गई है। वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

LEAVE A REPLY