दुराचार पीड़िता 14 दिन से लापता, पुलिस तलाश में जुटी

0
98


देहरादून। संवाददाता। राजधानी दून के कैंट क्षेत्र से लगभग 14 दिनों से लापता चल रही दुष्कर्म पीड़िता का पुलिस अब तक सुराग नहीं लगा पायी है। जबकि पीड़िता का मुकदमा पाक्सों अदालत में अपने अंतिम चरण पर है। परिजनों को शक है कि पीड़िता को गायब करने में आरोपी पक्ष के ही एक ऐसे व्यक्ति का हाथ है। जिसका पिता यूपी पुलिस में तैनात है।

वहीं महिला सुरक्षा को प्राथमिकता में रखनी वाली उत्तराखण्ड पुलिस के अनुसार वह पीड़िता की तलाश में जुटी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कैंट कोतवाली क्षेत्र में 2017 में एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया था। इस मामले में मुख्य आरोपी सहित दो लोगों पर मुकदमा कायम हुआ था। पीड़ित पक्ष के अनुसार इस मामले में पीड़िता व परिजनों के बयान हो चुके है। जबकि अन्य लोगों के बयान होने है। अभी न्यायालय में मुकदमा चल ही रहा था कि बीती 30 मई को पीड़िता अपने घर से संदिग्ध अवस्था में लापता हो गयी।

जिसकी जानकारी उन्होेने कैंट कोतवाली में दी। जिसके बाद पुलिस ने खोजबीन तो की लेकिन वह भी अभी तक किसी नतीजे में नहीं पहुंच सकी है। वहीं पीड़ित पक्ष से जब बात हुई तो उनका कहना है कि आरोपियो पर ही शक है। उन्होनेे बताया कि आरोपियों में से एक के पिता यूपी पुलिस में तैनात है। बहरहाल कैंट पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं दुष्कर्म पीड़िता के लापता हो जाने व उसकी 14 दिन बाद भी बरामदगी न होने से मित्र पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठना लाजमी है।

LEAVE A REPLY